KALTAK NEWS DAILY

Jeep Wrangler की धाकड़ लुक पावरफुल ऑफरोडिन्ग देख रह जाएंगे दंग

admin
7 Min Read

आप जो हैं उसके प्रति सच्चे रहें

जीप रैंगलर अपनी विरासत के प्रति सच्चा है, जो भविष्य के लिए तैयार वाहन प्रदान करने के लिए अद्यतन डिज़ाइन और सामग्रियों के साथ सक्षम सुविधाओं का संयोजन करता है। उपलब्ध एलईडी हेडलैंप बेहतर रोशनी और आकर्षक उपस्थिति प्रदान करते हैं।

Jeep Wrangler

 

संभावनाएं अनंत हैं

अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और कनेक्टिविटी, नवीन सुविधाएँ और बेहतर सुविधा सभी इसके विरासत-प्रेरित डिज़ाइन में शामिल हैं। इसमें उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री और सटीक तकनीकी विवरण जोड़ें, और सभी ड्राइवर ऑल-न्यू रैंगलर में अधिक भंडारण, अधिक आराम, अधिक दृश्यता और एक शांत सवारी का आनंद लेते हैं।

Jeep Wrangler

 

 

 

 

इसे नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं

अब तक की सबसे सक्षम जीप® रैंगलर। इसके उपलब्ध 32 इंच के टायर, मजबूत एक्सल ट्यूब, बड़े ब्रेक, 4×4 सिस्टम, मजबूत स्टील स्किड प्लेट और बहुत कुछ, आपकी जीप® रैंगलर को जितना आपने सोचा था उससे कहीं अधिक आगे ले जाने में मदद करते हैं।

सुरक्षित और ठोस

स्मार्ट डिज़ाइन अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ संयोजित होता है जो सुरक्षित और संरक्षित सवारी प्रदान करने में मदद करता है। उपलब्ध प्रणालियों में आपको अपने परिवेश के बारे में जागरूक रखने के लिए पार्कसेंस® रियर पार्क असिस्ट और रियर क्रॉस पाथ डिटेक्शन शामिल हैं।

Jeep Wrangler

 

 

 

 

 

 

 

पहिये और टायर

हर ट्रिम को ऊपर उठाने वाले पहियों और फेंडर के लिए, मजबूत काले हाई-क्लीयरेंस फ्लेयर्स सभी मॉडलों पर मानक हैं। जीप रैंगलर पर स्लीक बॉडी-कलर फेंडर फ्लेयर्स मानक हैं।

इसे खोलो

हार्डटॉप, कोई टॉप नहीं, पूरे दरवाजे या कोई दरवाजा नहीं, जीप रैंगलर आसान, खुली हवा में ड्राइविंग के लिए बनाई गई है। एक नया मल्टी-लेंथ हिंज पिन सिस्टम दरवाजों को हटाने और स्थापित करने को सरल बनाता है।

Jeep Wrangler

 

 

 

 

 

एक प्रवेश द्वार बनाओ

वास्तव में विशिष्ट लुक के लिए नए रैंगलर में प्रीमियम एलईडी हेडलैंप मानक हैं। पैकेज में एलईडी फॉग लैंप, टेल लैंप और फेंडर पर डे-टाइम रनिंग लाइट भी शामिल हैं।

खुला स्थान

खुली हवा की आजादी हर रैंगलर के दिल में है, जिसमें आसानी से हटाने योग्य छत पैनलों के साथ उपलब्ध, हल्का फ्रीडम टॉप® हार्डटॉप भी शामिल है।

अग्रिम पंक्ति की सीटें

प्रमुख उन्नयन के साथ एक बिल्कुल नए इंटीरियर में अपने जीवन की सवारी के लिए तैयार हो जाइए। एक नया सीट डिज़ाइन आराम और अधिकतम समर्थन प्रदान करता है, जबकि ड्राइवर की सीट दो-तरफ़ा काठ समायोजन, अतिरिक्त रियर सीट लेगरूम, प्रीमियम आर्मरेस्ट और बहुत कुछ के साथ है। हर यात्रा को अविस्मरणीय बनाने के लिए सब कुछ।

Jeep Wrangler

 

संकर्षण

अपनी विरासत के अनुरूप, जीप रैंगलर में कुछ सबसे कठोर, सबसे अप्रत्याशित ड्राइविंग स्थितियों को संभालने की क्षमता है। जमीन पर बिजली को कुशलतापूर्वक स्थानांतरित करना महत्वपूर्ण है। रैंगलर दो अलग-अलग 4×4 सिस्टम के साथ उपलब्ध है, प्रत्येक को विभिन्न अनुप्रयोगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जल संचयन

छोटी खाड़ियाँ और जलधाराएँ बिना किसी चिंता के पार की जा सकती हैं। जीप रैंगलर को इंजन डिब्बे में हवा के सेवन को उच्च स्थान पर रखकर डिज़ाइन किया गया है, बिजली के कनेक्शन को नमी के खिलाफ सील कर दिया जाता है और शरीर के उद्घाटन को कसकर बंद कर दिया जाता है, जब तक आप सूखी भूमि पर वापस नहीं आ जाते हैं, तब तक पानी बाहर रहता है।

गतिशीलता

सटीक स्टीयरिंग और अनुकूलित व्हीलबेस की बदौलत तंग स्थानों पर नेविगेट करें और अप्रत्याशित बाधाओं से बचें। चुनौतीपूर्ण स्थितियों को प्रबंधित करने के लिए जीप रैंगलर को एक सख्त मोड़ त्रिज्या के साथ इंजीनियर किया गया है।

जोड़बंदी

अच्छा सस्पेंशन और एक्सल आर्टिक्यूलेशन लचीलेपन को अधिकतम करके आपके ऑफ-रोड प्रदर्शन को बढ़ाता है। बाधाओं पर चलते समय अधिकतम कर्षण के लिए अपने पहियों को अधिक समय तक जमीन पर रखना महत्वपूर्ण है।

धरातल

जीप रैंगलर को लकड़ियों, चट्टानों, या रास्ते में जो कुछ भी होता है, जैसी बाधाओं पर ड्राइविंग के लिए बनाया और परीक्षण किया गया है। ग्राउंड क्लीयरेंस से लेकर एप्रोच, ब्रेक ओवर और डिपार्चर एंगल तक, यह दिग्गज वाहन बस चलता रहता है।

Jeep Wrangler

 

 

 

 

 

प्रकृति के विरुद्ध अपनी इच्छा का परीक्षण करें

75 वर्षों से अधिक की 4×4 महारत जीप® रैंगलर में समाहित है। आप किसी भी साहसिक कार्य के लिए तैयार हैं, उपलब्ध रॉक-ट्रैक® 4×4 सिस्टम ग्राउंड पाउंडिंग ग्रिप प्रदान करता है जबकि सेलेक-ट्रैक® फुल-टाइम 4×4 सिस्टम आपको अधिक लचीलापन और दक्षता प्रदान करता है।

Jeep Wrangler

 

ब्रेकिंग पावर

जीप रैंगलर 4LO में ड्राइविंग के लिए विशेष कैलिब्रेशन के साथ ऑल-स्पीड ट्रैक्शन कंट्रोल, एक ब्रेक असिस्ट सिस्टम और एक फोर-व्हील डिस्क एंटीलॉक ब्रेक सिस्टम (ABS) प्रदान करता है ताकि वाहन नियंत्रण में सुधार हो सके और सूखी और फिसलन वाली सतहों पर रुकने की दूरी कम हो सके।

आपके सिर के पीछे आँखें

चाहे कैंपसाइट, बोट लॉन्च या पार्किंग स्थल का बैकअप लेना हो, उपलब्ध 21.3 CMS (8.4) Uconnect™ टचस्क्रीन के साथ पार्कव्यू® रियर बैक अप कैमरा इसे आसान बना देगा।

पार्कसेंस रियर पार्क सहायता प्रणाली

एक श्रव्य चेतावनी के साथ स्क्रीन पर आसपास की पूरी तस्वीर प्रदर्शित करने के लिए पार्कव्यू® रियर बैक-अप कैमरा के साथ मिलकर काम करता है।

Jeep Wrangler

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Royal Enfield Classic 350 सबके दिलो में राज करने वाली बुलेट

Lal Salaam’ का परदाफ़ाश: धार्मिक तनाव, क्रिकेट और राजनीतिक साज़िश में एक सिनेमाई यात्रा” #1

 

 

 

Share this Article
1 Comment